बिग बॉस 15 में इस हफ्ते हुए एलिमिनेट तेजसस्वी, अभिजीत, देवोलीना, रश्मि और निशांत

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते हुए कुछ सदस्य एलिमिनेट जिसका नाम है तेजसस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, निशांत भट्ट, अभिजीत बीचुकले यह सारे नॉन बीआईपी और जो वीआईपी लोग थे वह है बचे एलिमिनेशन से ।

आखिर हुआ ऐसा की कुछ लोग पहले से वीआईपी में थे और कुछ नॉन वीआईपी थे, लेकिन तेजसस्वी वीआईपी में थी उन्हें नॉन वीआईपी में डाल दिया गया और प्रतीक सहजपाल जो नॉन वीआईपी में थे उन्हें अपग्रेड करके वीआईपी में डाल दिया गया ।

असल में इस हफ्ते बानी शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 की कप्तान उन्हें किसी एक सदस्य को वीआईपी से नॉन वीआईपी में डालना था तो शमिता शेट्टी ने तेजसस्वी प्रकाश का नाम लिया और उस समय शमिता शेट्टी, तेजसस्वी प्रकाश, करन कुंद्रा, राखी सावंत थी तो शमिता इस हफ्ते की कप्तान थी और उन्हें उन 3 के किसी एक नॉन वीआईपी में डालना था तो तेजसस्वी प्रकाश का नाम लिया ।

फिर कुछ समय बाद बिग बॉस ने अनाउंस क्या की जो नॉन वीआईपी जिसका टास्क में अच्छा योगदान था उसमे से किसी एक को वीआईपी में डाला जायेगा आपसी सहमति से, तो सबने आपस में बातचीत करके आपसी सहमति से प्रतीक सहजपाल का नाम लिया ।

उसके बाद जब प्रतिक सहजपाल का नाम लिया गया वीआईपी में डालने का तो बिग बॉस ने अनाउंस किया की इनके बीच में टास्क होगा प्रतीक सहजपाल और तेजसस्वी प्रकाश अगर तेजसस्वी प्रकाश जीतेंगी तो उन्हें वापस से वीआईपी में डाल दिया जायेगा और प्रतीक सहजपाल को नॉन वीआईपी में डाल दिया जायेगा और अगर प्रतीक सहजपाल जीतेंगी तो उन्हें वीआईपी में डाल दिया जायेगा और तेजसस्वी प्रकाश को नॉन वीआईपी में डाल दिया जायेगा ।

तो वह टास्क था साइकिल के कुछ टूल से जिसका पार्ट अलग रखा था उन्हें उसमे लगाना है जिसका साइकिल ज्यादा तैयार होगा वह वीआईपी चली जाएगी तो इस टास्क में प्रतीक सहजपाल जीत गए थे और फिर उन्हें वीआईपी में डाल दिया गया और तेजसस्वी प्रकाश को नॉन वीआईपी में डाल दिया गया ।

तो कैसे हुए 5 लोग एलिमिनेट तो इस हफ्ते कुछ लोग टास्क में न जीत पाने की वजह से, उन्हें नॉन वीआईपी में डाल दिया गया और कुछ लोग को वीआईपी में डाल दिया गया और इस हफ्ते कुछ अहम फैसले भी लेने पढ़े कुछ लोगो को वीआईपी से नॉन वीआईपी में डाल दिया गया और कुछ लोगो को वीआईपी से नॉन वीआईपी में डाल दिया गया, और बाद में बिग बॉस ने अनाउंस किया की जो लोग नॉन वीआईपी है उन्हें एलिमिनेशन में डाला जायेगा और जो वीआईपी में है उन्हें सेफ किया गया है । अब देखो इस हफ्ते किया होता है जनता का फैसला और कौन होता है इन 5 में से एलिमिनेट ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *